find all Islamic posts in English Roman urdu and Hindi related to Quran,Namz,Hadith,Ramadan,Haz,Zakat,Tauhid,Iman,Shirk,daily hadith,Islamic fatwa on various topics,Ramzan ke masail,namaz ka sahi tareeqa

Tum Jaha unhe Dekho wahi Use Maro. क्या इस्लाम आतंकवाद की शिक्षा देता है? (Part 23)

Tum Unhe Jaha Dekho waha Qatel Kar Do.

   #क्या इस्लाम आतंकवाद की शिक्षा देता है
 
Tabrej Ansari Killed By Hinduism.
सभी मुस्लिम और गैर मुस्लिम भाइयो से अपील है कि इस पोस्ट को ज़रूर पढ़े ये एक महत्वपूर्ण जानकारी है जो आपको दी जा रही है
नोट यह पोस्ट किसी को नीचा दिखाने या किसी का अपमान करने के लिए नही है.
   पार्ट नंबर 23
इस्लाम और आतंक पवित्र कुरान से आइये जानते हैं
    (ऐ पैग़म्बर!) काफ़िरों का शहरों में [शानो-शौकत के साथ चलना-फिरना तुम्हें धोखा न दे। (कुरआन, सूरा- 3, आयत- 196)
       जिन मुसलमानों से (खामखाह) लड़ाई की जाती है, उनको इजाज़त है (कि वे भी लड़े), क्योंकि उनपर जुल्म हो रहा है और खुदा (उन की मदद करेगा, वह) यक़ीनन उनकी मदद पर कुदरत रखता है। (कुरआन, सूरा- 22, आयत- 39)
     और उनको (यानी काफ़िर कुरैश को जहाँ पाओ, क़त्ल कर दो और जहाँ से उन्होंने तुमको निकाला है (यानी मक्का से) वहाँ से तुम भी उनको निकाल दो। (कुरआन, सूरा- 2, आयत- 191)
       जो लोग खुदा और उसके रसूल से लड़ाई करें और मुल्क में फ़साद करने को दौड़ते फिरें, उनकी यह सज़ा है कि क़त्ल कर दिए जाएं या सूली चढ़ा दिए जाएं या उनके एक-एक तरफ़ के हाथ और एक-एक तरफ़ के पांव काट दिए जाएं। यह तो दुनिया में उनकी रुसवाई है और आख़िरत (यानी क़ियामत के दिन] में उनके लिए बड़ा (भारी) अज़ाब (तैयार) है। हाँ, जिन लोगों ने इससे पहले कि तुम्हारे क़ाबू आ जाएं, तौबा कर ली, तो जान रखो कि ख़ुदा बख़शने वाला, मेहरबान है।(कुरआन, सूरा- 5, आयत- 33, 34)
इस्लाम के बारे में झूठा प्रचार किया जाता है कि कुरआन में अल्लाह के आदेशों के कारण ही मुसलमान लोग गैर मुसलमानों का जीना हराम कर देते हैं, जबकि इस्लाम में कहीं भी निर्दोषों से लड़ने की इजाज़त नहीं है, भले ही वे काफ़िर या मुश्रिक या दुश्मन ही क्यों न हों। पवित्र क़ुरआन में विशेष रूप से देखिए अल्लाह का ये आदेश...
पोस्ट आगे जारी है......✍✍✍
*HAMARI DUAA
*इस पोस्ट को हमारे सभी गैर मुस्लिम भाइयो ओर दोस्तो की इस्लाह ओर आपसी भाईचारे के लिए शेयर करे ताकि हमारे भाइयो को जो गलतफहमियां है उनको दूर किया जा सके अल्लाह आपको जज़ाये खैर दे आमीन।
WAY OF JANNAH INSTITUTE RAJSTHAN
Share:

No comments:

Post a Comment

Translate

youtube

Recent Posts

Labels

Blog Archive

Please share these articles for Sadqa E Jaria
Jazak Allah Shukran

Most Readable

POPULAR POSTS