find all Islamic posts in English Roman urdu and Hindi related to Quran,Namz,Hadith,Ramadan,Haz,Zakat,Tauhid,Iman,Shirk,daily hadith,Islamic fatwa on various topics,Ramzan ke masail,namaz ka sahi tareeqa

Nashe Me Gari Chalana aur Long drive pe Jana.

Kabhi bhi Nashe Gari nahi chalaye kyu ke isse aap ki jan ko khatra hai hi dusre ke jan ko bhi khatra hai.
सभी दोस्तों से गुजारिश है कि आप मेरी इस सच्ची पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें।।
आज मै आपको अपनी जिन्दगी का सबसे खराब दुख दर्द से भरा लम्हा बताने जा रही हूँ।
आज से 7 साल पहले हमारे पापा जी अपने एक दोस्त की बेटी की #Engagement पार्टी से बापस घर अपनी कार से आ रहे थे। समय लगभग रात के 1 बजे का होगा,, तभी अंजान नम्बर से भाई को काल आती है आपके पापा की कार का एक्सीडेन्ट हो गया है RT NAGAR में, इतना सुनते ही भाई अम्मी को सारी बात बताकर चाचा जी के साथ घर से एक्सीडेंट वाली जगह के लिए निकल गए। भाई और चाचा जी जब तक बहाँ पहुंचे एंबुलेंस पापा को लेकर हास्पिटल जा चुकी थी। 4 दिन तक पापा जिंदगी और मौत से लड़ते रहे। और 5 बे दिन उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पापा की कार का जिस कार के साथ एक्सीडेंट हुआ उसमें तीन लड़के थे और उन्होंने बहुत ज्यादा नशा कर रखा था। उनके ओवर स्पीड कार चलाने की बजह से ये हादसा हुआ और उन सबके भी गंभीर चोटे आयी। पापा के जाने के बाद हमे कोई तंगहाली नहीं हुयी। क्योंकि अल्लाह ने हमे हर चीज से नवाजा था। बाकी पापा का बिजनेस भाई ने अच्छे से सँभाल लिया था। मगर पैसा सिर्फ हमारी जरूरतें पूरी कर सकता है। हमे खुश और अपनो की कमी को दूर नहीं कर सकता। आज जब मेरे सामने दो बाईक का एक्सीडेंट हुआ तो मुझे मेरे पापा का हादसा याद आ गया। और मेरी आँखों से आँसू बहने लगे। आप सभी से मेरी गुजारिश है कि कभी भी नशे मे या ओवर स्पीड गाड़ी ना चलाए क्योकि आपकी एक गलती आपके और किसी दूसरे के परिवार को बर्बाद कर सकती है। क्योंकि बहुत से ऐसे लोग होते हैं जिनके सहारे पूरा परिवार चलता है उनके परिवार में कोई और कमाने बाला नहीं होता। इसलिए आपकी एक गलती आपके और किसी दूसरे के परिवार बच्चों की जिंदगी तबाह कर सकती है। आप सभी से मेरी गुजारिश है इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि इसे ज्यादा लोग पढ़ सके।
खुदा हाफिज

Share:

No comments:

Post a Comment

Translate

youtube

Recent Posts

Labels

Blog Archive

Please share these articles for Sadqa E Jaria
Jazak Allah Shukran

Most Readable

POPULAR POSTS