find all Islamic posts in English Roman urdu and Hindi related to Quran,Namz,Hadith,Ramadan,Haz,Zakat,Tauhid,Iman,Shirk,daily hadith,Islamic fatwa on various topics,Ramzan ke masail,namaz ka sahi tareeqa

Muslim Larkiyo ko Pyar Ka Nam dekar Uske Jism Se pyas Mitaya ja raha hai.

Kis Tarah Muslim Larkiyo ko Pyar ka Nam dekar Uske Jism ka Sauda Kiya ja raha hai.
सबीना और राकेश जी हां दोनो शादी करने आए थे कचहरी में संजोग से मैं उन्हें मिल गया दोनो बोले कि भैय्या आप हमारा help करवा दीजिये, इतना कह कर लड़का चला गया समोसा और पानी लेने , मैंने लड़की से पूछा कि क्या नाम है तुम्हारा तो बोली कि सबीना, मैंने बोला कि लड़के का नाम , तो बोली कि राकेश, हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं एक दूसरे के बिना जिंदा नही रह पाएंगे , हमारे घर वाले राज़ी नही होंगे इसलिए आज कोर्ट मैरिज कर लेंगे और कुछ दिन बाद कोई हम दोनों का कुछ नही बिगाड़ पाएगा, सुनकर अच्छा लगा मुझे की वाकई प्यार ऐसा होता है, फिर मैंने पूछा कि तुम लड़के के बारे में अच्छे से जानती हो न ? वो बोली कि मैं सिर्फ राकेश को जानती हूं इनपर खुद से ज़्यादा विश्वास है, मैंने पत्रकार वाला दिमाग लगाकर बोला, की मैं एक बात कहूँ मानोगी, वो बोली कि कहिये , मैंने कहा कि बस दो दिन रुक जाओ, मैं उसके पूरे खानदान का detail पता करवा लेता हूँ फिर , saturday को आना मैं खुद शादी करवा दूंगा तुम दोनों की और प्रशासन से भी help करवाऊंगा ताकि बाद में तुम दोनों को कोई आंच न आए, कुछ देर सोचने के बाद उसने कहा-- ठीक है भैय्या !
इतने में लड़का आया पानी लेकर तो मैंने कहा कि आज शादी नही हो पाएगी क्योंकि इलेक्शन के वजह से सब कर्मचारी व्यस्त है ( झूठ बोला) saturday को तुम दोनों सुबह10 बजे आ जाना मैं शादी करवा दूंगा , लड़की बोली कि हां भैय्या जल्दी जल्दी में आज मेरा आधार कार्ड घर ही छूट गया ( वो भी बहाना कर दी) अंततः दोनो अपने अपने घर चले गए, मैंने लड़के के आधार कार्ड की फोटोकॉपी लड़की से ले ली थी जिसपर उसका पूरा पता था, फिर अगले दिन सुबह जब उसके गांव पहुंचा और पता किया तो दंग रह गया-- राकेश की शादी दो साल पहले ही हो चुकी थी और एक 8 महीने की बेटी भी है उसे, दो मुकदमे चलते हैं उसपर और चरसी आदमी है ! खैर आज जब दोनों आए और दोनो के सामने ये सब खुलासा किया तो पहले तो लड़का साफ इंकार किया लेकिन जब उसके बीवी और बच्ची को सामने लाया तो फिर उन्हें देख पहले तो1गुस्से में लाल होकर बीवी को मारने गया इतने में मैंने उसका हाथ पकड़ कर दो थप्पड़ खिंच कर लगाया और वही मौजूद दो होम गार्ड के हवाले कर दिया , सबीना के पैरों तले मानो ज़मीन खिशक गई हो , सन्न हो गई थी मानो लकवा मार दिया हो, उसकी अम्मी को भी पहले से सब बता दिया था मैंने और उनको साथ लाया था लेकिन वो ये सब छुप कर देख रही थीं , फिर उनको बुलाया उन्हें देखते ही सबीना उनसे लिपट कर आधे घण्टे से रोये जा रही है , दोनो को एक बोतल पानी देकर ऑटो में बैठाया और उसकी अम्मी से ये कसम लिया कि एक लफ्ज आप सबीना को नही बोलेंगी और न ये सब उसके अब्बू से बताएंगी फिर उनको रवाना करके ये post लिख रहा हूँ !!

Share:

No comments:

Post a Comment

Translate

youtube

Recent Posts

Labels

Blog Archive

Please share these articles for Sadqa E Jaria
Jazak Allah Shukran

Most Readable

POPULAR POSTS